Sunday 28 June 2015

गेस्ट और कम्प्यूटर टीचरों को नियमित करने की मांग




आईएनएलडी के वरिष्ठ नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने सरकार से टकराव का रास्ता छोड़कर अतिथि शिक्षकों, कम्प्यूटर शिक्षकों और लैब सहायकों सहित विभिन्न आंदोलनकारी कर्मचारियों व शिक्षकों को नियमित किए जाने और सरकार से अपने चुनावी वादे को पूरा करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार ने गेस्ट टीचरों व अन्य आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के साथ धोखा किया और अब मौजूदा सरकार अपने वादों से मुकर कर न सिर्फ आए दिन हजारों कर्मचारियों को
नौकरी से निकाल रही है बल्कि चुनावी घोषणापत्र में वादा करने के बावजूद उसे पूरा नहीं कर रही है। उन्होंने बीजेपी सरकार से घोषणापत्र में किए गए अन्य वादों के साथ-साथ पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक-वन पेंशन के वादे को भी तुरंत पूरा किए जाने की मांग की है।
नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी सरकार से तुरंत राज्य विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने और इन कर्मचारियों को नियमित करने के लिए एक व्यापक नीति बनाने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में महिला शिक्षकों को अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ न सिर्फ आंदोलन करना पड़ रहा है बल्कि आमरण अनशन पर बैठे शिक्षकों की आए दिन हालत भी खराब होती जा रही है। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार का कोई भी प्रतिनिधि अभी तक महेंद्रगढ़ में आमरण अनशन पर बैठे गेस्ट टीचरों के साथ बातचीत करने व उनके मसले का सौहार्दपूर्ण हल निकालने के लिए वहां नहीं गया। उन्होंने कहा कि सरकार को टकराव का रास्ता व हठधर्मी छोड़ तुरंत गेस्ट टीचरों सहित अन्य सभी वर्गों की मांगें स्वीकार कर प्रदेश में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने में पहल करनी चाहिए।


Are u looking For a Job  Click Here:          http://vacancydekho.blogspot.in/


For Education departments News Updates:-      http://haryanaschool.blogspot.in/

No comments:

Post a Comment

Popular Posts